मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

खटीमा में बिजली लाइन पर गिरा पेड़, महिला जख्मी


Rajvinder kaur 09/04/2019 15:03:54
24 Views

Khatima, Dehradun. तेज हवा के साथ बारिश और ओले गिरने से क्षेत्र में करीब ड़ेढ से ढ़ाई घंटे बिजली गायब रही। लोहिया हेड के जंगल में इंडस्ट्रीज फीडर की 33 केवी लाइन पर पेड़ गिर गया। ऊर्जा निगम के कर्मियों नें शाम करीब 6.30 बजे पेड़ हटाकर बिजली चालू करवाई। वहीं, ग्रामीण फीडरों की लाइन पर पकड़िया और बिगराबाग के पास भी फाल्ट आया। जेई पवन उप्रेती ने बताया कि लोहियाहेड के जगंल में इंडस्ट्रीज फीडर की लाइन में गिरे पेड़ को हटाकर बिजली चालू करवा दी है।

Khatima dropped tree on the line more than two hours power gun woman wounded in tinshad grip

ग्रामीण फीडरों में शाम करीब 5.30 बजे बिजली दे दी गई थी। वहीं बारिश के कारण गेंहू की फसल को काफी नुकसान पहुंचा है। ग्राम अमाऊं के किसान उमेश सिंह राणा ने बताया कि उनकी कटी हुई गेंहू की फसल भीग गई है।

इसी तरह क्षेत्र के चकरपुर, झनकट, चारुबेटा, मेलाघाट सहित अधिकतर ग्रामीण क्षेत्र में किसानों ने गेहूं की फसल काटनी शुरु कर दी थी। जगह जगह किसानों की फसल खेत में पड़ी है। इधर, तेज हवाएं चलने से उड़ी टीन की चादर की चपेट में आने से कंचन देवी (22) पत्नी मुकेश घायल हो गई है। उसका अस्पताल में इलाज करवाया गया। 

Khatima dropped tree on the line more than two hours power gun woman wounded in tinshad grip

 

Web Title: Khatima dropped tree on the line more than two hours power gun woman wounded in tinshad grip ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया