मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सपना ने रोकर मांगी माफी, कहा नाचना छोड़ दूंगी


NAZO ALI SHEIKH 09/04/2019 15:32:38
64 Views

Mumbai. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणा की माशहूर डांसर के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। जब भी वह मंच पर परफार्मेंस करने पहुंचती हैं, दर्शकों की होड़ लग जाती है। अपनी हॉट अदाओं से सपना हर किसी को दीवाना बना लेती हैं। यही वजह है कि वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन सपना इस समय काफी दुखी हो गईं हैं और जनता से माफी मांगते हुए कह रही कि डांस करना छोड़ देंगी।

यह भी पढ़ें... स्वरा मनाएंगी अपना 31वां जन्मदिन, कन्हैया के लिए कर रहीं प्रचार

Sapna asks to stop crying for forgiveness

दरअसल, सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना फूट फूट कर रो रही और यह कहते नजर आ रहीं कि डांस करना छोड़ देंगी। उनका यह वीडियो फैन्स को भी रुला रहा है। बताते चलें कि कुछ दिनों पहने बीजेपी नेताओं के साथ सपना का वीडियो वायरल हुआ था। उस समय चर्चा में इस बत को लेकर आ गईं थी कि राजनीति में एंट्री हो सकती है। अब राते हुए वीडियो वायरल होने पर सपना फिर सोशल मीडिया के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। 

यह भी पढ़ें... हिंदू धर्म के अपमान के आरोप पर उर्मिला ने दिया ये जवाब

सपना रोते हुए कह रहीं कि उनके शो में इतनी भीड़ होती है। यहां लोग बेकाबू होकर आपस में ही मारपीट कर लेते हैं। कोई पिटता है, तो बताएं कि इसमें उनकी क्या गलती है। वह सूट पहनकर डांस करतीं हैं, तो कहते कि संस्कार नहीं। यदि लोगों को ऐसा ही लगता है, तो वो नाचना छोड़ देंगी। सपना कहती हैं कि उनसे पहले भी हरियाणा में लड़कियां डांस करतीं थी। कोई भी उनके घर पर फ्री में रुपए देने नहीं आएगा। उनको अब जरूरत नहीं कि कोई प्रोग्राम करें। वह तो सिर्फ लोगों के वास्ते ही डांस करती हैं। उनकी वास्ते मंच पर पहुंचती हैं। 

Sapna asks to stop crying for forgiveness

बताया जा रहा है कि सपना चौधरी को भद्दे कमेंट किए जाने की वजह से दुख पहुंचा है। सपना जुलाना में एक कार्यक्रम के दौरान पहुंची थीं। यहां उनको देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई। यहां तक कि पुलिस भी भीड़ को काबू नहीं कर पा रही थी। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, ओलंपिक खिलाड़ी योगेश्वरदत्त और क्रिकेट खिलाड़ी डीएसपी जोगेंद्र शर्मा भी शिरकत करने पहुंचे थे।

Web Title: Sapna asks to stop crying for forgiveness ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया