मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता, एक लाख का इनामी गिरफ्तार


DEEP KRISHAN SHUKLA 09/04/2019 16:00:54
44 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव को लेकर जारी नक्सली हिंसा के बीच सुरक्षा बलों के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। छत्तीसगढ के नक्सल प्रभावित इलाके से सुरक्षा बलों ने एक लाख के ​इनामी नक्सली को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया नक्सली रेल पटरी उखाड़ने समेत तमाम हिंसक वारदातों में शामिल रह चुका है। 

Surakshabalon Ki Badi Saflta, Ek Lakh Ka Inami Giraftar

मालूम हो कि कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए नक्सल प्रभावित इलाकों में हिसंक घटनाओं की संख्याओं में इजाफा हुआ है। पुलिस और सुरक्षाबल जहां नक्सलियों पर नकेल कसने के लिए रात दिन एक किए हैं वहीं गांव गांव फैले अपने नेटवर्क के बूते नक्सली गाहे बगाहे घटनाओं को अंजाम देकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं। 

ऐसे में छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों को एक लाख रूपए के इनामी एक जनमिलिशियाई नक्सली को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किया गया नक्सली रेल पटरी उखाड़ने संबंधी तमाम वारदातों में शामिल रह चुका है। 

Surakshabalon Ki Badi Saflta, Ek Lakh Ka Inami Giraftar

उसे दंतेवाड़ा जिले के भांसी थाना क्षेत्र की फोर्स ने मंगलवार सुबह झिरका के जंगल से गिरफ्तार किया। 
जनमिलिशिया कमांडर पोदलु पिता मुगड़ू पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। पोदलु बीजापुर जिले के बांगापाल थाना के ग्राम मुंडेर का रहने वाला है। इस दुर्दांत नक्सली की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा बलों ने राहत की सांस ली है। 

यह भी पढ़े...जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने अस्पताल में की फायरिंग,एक की मौत दो घायल

Web Title: Surakshabalon Ki Badi Saflta, Ek Lakh Ka Inami Giraftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया