मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

लालू के बेटों के बीच दरार, तेज प्रताप का फोन नहीं उठा रहे तेजस्वी


ABHIMANYU VERMA 09/04/2019 15:56:05
139 Views

Patna. तेजप्रताप यादव के बागी तेवर ने आरजेडी और लालू परिवार की मुसीबतों को बढ़ा रखा है। वहीं, अब तेज प्रताप के इस रवैये से उनके और तेजस्वी के बीच अब दूरियां आने लगी हैं। 

Tejashi yadav is not receiving the call of Tej Pratap Yadav

दरअसल, तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेज प्रताप से इस कदर नाराज चल रहे हैं कि उन्होंने तेज प्रताप का फोन उठाना तक बंद कर दिया है। इस बात का खुलासा खुद तेज प्रताप यादव ने किया है। 

यह भी पढ़ें:-...आईटी की रेड में नोटों के साथ पकड़ा जाने वाला है भाजपा का आदमी: कमलनाथ

तेज प्रताप ने कहा कि उनके छोटे भाई और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनकी कॉल उठा नहीं रहे हैं। साथ ही उन्होंने दावा किया कि पार्टी में तेजस्वी की भी नहीं चल रही है और फैसला कोई और लोग ले रहे हैं। 

वहीं, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने कहा कि वे अपनी तरफ से घोषित दोनों प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और पार्टी की ओर से खड़े किए उम्मीदवार का विरोध करेंगे। 

Web Title: Tejashi yadav is not receiving the call of Tej Pratap Yadav' ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया