मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

SBI और IOB ने घटाए इंट्रेस्ट रेट, सस्ता हुआ होम लोन और ऑटो लोन


NAZO ALI SHEIKH 10/04/2019 10:30:25
36 Views

New Delhi. केंद्रीय बैंक की तरफ से नीतिगत ब्याज दरों में 25 बेसिस प्वाइंट की कटौती किए जाने के कारण देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने लोन सस्ता करने का फैसला किया है। इसके साथ ही इंडियन ओवरसीज बैंक ने भी अपनी ब्याज दरों में कटौती की है। 

यह भी पढ़ें... यूपी में अब तक 39 लाख पोस्टर-बैनर पर चला आयोग का डण्डा

SBI and IOB reduced interest rates, cheaper home loans and auto loans

इससे ग्राहकों के होम लोन और काल लोन की किस्तों का बोझ कम हो जाएगा। दोनों बैंकों द्वारा घटाई गई ब्याज दरें 10 अप्रैल यानी बुधवार से लागू कर दी गई हैं। इसके साथ ही SBI 1 मई से बचत खातों की जमा दरों को रेपो रेट से लिंक करने की घोषणा की है। 

  SBI ने घटाई एमसीएलआर

बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक ने 1 साल के एमसीएलआर में 5 आधार अंकों की कटौती की है। यह 8.55 फीसद से घट कर 8.50 फीसद हो गया है। इसके साथ ही वैसे सभी लोन जो एमसीएलआर से लिंक्ड हैं उनकी ब्याज दरें 10 अप्रैल से घट जाएंगी। 

SBI and IOB reduced interest rates, cheaper home loans and auto loans

  सस्ता हुआ SBI का होम लोन

एसबीआई ने 30 लाख रुपये तक के होम लोन में 0.10 फीसद की कमी की है। अब 30 लाख रुपये तक के लोन की ब्‍याज दरें 8.60 फीसद से 8.90 फीसद होंगी जो पहले 8.70 फीसद से 9.00 फीसद थीं।

Web Title: SBI and IOB reduced interest rates, cheaper home loans and auto loans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया