मुख्य समाचार
किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

इस कांग्रेस ने बिगड़े बोल, मोदी के लिए कह दी यह बड़ी बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 10/04/2019 10:41:07
59 Views

New Delhi. अपनी श्रेष्ठता साबित करने के लिए राजनीति के नए चलन में शब्दों की मर्यादा तार तार हो रही है। कौन सा नेता किसके लिए क्या कह डाले कुछ कहा नहीं जा सकता। नेताओं का यह रवैया राजनीति की सुचिता पर सवाल खड़े करते नजर आ रहा है क्योंकि राजनीति से मुद्दों को विस्थापित कर जुबानी हमलों ने अपनी जगह बना ली हैं। इनसे न तो जनता का भला होना न देश का और न ही राजनीति का। ताजा मामला नरेंद्र मोदी के गृह राज्य से है जहां कांग्रेस नेता ने मोदी के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग किया है। 

Is Congress Neta Ke Bigde Bol, Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat
गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने को लेकर कहा कि ऐसा सीना गधे का होता है।

उन्होंने बनासकांठा जिले के दीसा में आयोजित एक रैली में बीते लोकसभा चुनाव में मोदी के बयान की याद दिलाई जिसमें मोदी ने कहा था कि उनके जैसे 56 इंच सीने वाला व्यक्ति ही बड़े निर्णय ले सकता है।

Is Congress Neta Ke Bigde Bol, Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat

मोढवाडिया ने कहा कि एक सेहतमंद व्यक्ति का सीना 36 इंच का होता है जबकि बॉडी बिल्डर का सीना 42 इंच तक हो सकता है। हां गधे का सीना जरूर 56 इंच का होता है और बैलों का सीना 100 इंच का होता है।
उन्होंने कहा कि मोदी भक्तों को यह बात समझ नहीं आती और जब कोई मोदी के 56 इंच सीने का जिक्र करता है तो वह खुश हो जाते हैं। 

Is Congress Neta Ke Bigde Bol, Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat
बीजेपी के गुजरात के प्रवक्ता भरत पांड्या ने इस बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कांग्रेस नेता के इस बयान ने शाबित कर दिया है कि हार के डर से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

उन्होंने यह भी कहा कि राज्य की जनता उनके इस अपमानजनक भाषा का जवाब वोट के जरिए देगी। 

यह भी पढ़े...लालू को मिलेगी बेल या फिर जाएगें जेल, फैसला आज

 

 

 

 

Web Title: Is Congress Neta Ke Bigde Bol, Modi Ke Liye Kah Di Yah Badi Baat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया