लिप सर्जरी कराने पर हुई थी ट्रोल, दिया था यह जवाब 


ASTHA SRIVASTAVA 10/04/2019 10:56:33
71 Views

MUMBAI. 2004 में रिलीज़ हुई फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' से डेब्यू करने वाली आइशा टाकिया बुधवार (10 अप्रैल,2019) को अपना 32वां जन्मदिन मना रही है। आइशा को इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का खिताब भी मिल चुका है। 

Trolled on Lip Surgery,Gave this answer

2009 में रिलीज़ हुई 'वांटेड' फिल्म में भी आयशा को सलमान खान के साथ देखा गया। उनकी यह फिल्म काफी हिट रही साथ ही आयशा, सलमान की इस जोड़ी को भी बॉलीवुड फैंस ने काफी पसंद किया था। 

Trolled on Lip Surgery,Gave this answer

आयशा का जन्म एक गुजरती परिवार में हुआ था। उनके पिता महाराष्ट्र और उनकी मां फरीदा हाफ ब्रिटिश है। आयशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बचपन से ही कर दी थी जब वह केवल 15 साल की थी। सबसे पहले उन्हें कम्प्लेन के ऐड में देखा गया था। उन्होंने 'टार्जन ', 'वांटेड', 'डोर','दिल मांगे मोरे', 'सलाम-ए-इश्क' और अन्य फिल्मो के साथ तेलगु फिल्मों में भी काम किया है। आयशा को तेलगु फिल्म 'सुपर' के लिए 'फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस' के लिए भी नॉमिनेटेड किया गया था।  

Trolled on Lip Surgery,Gave this answer

बता दे कि आयशा को 2006 में रिलीज़ हुई फिल्म 'डोर' के लिए 'बेस्ट एक्ट्रेस' (क्रिटिक्स) के स्क्रीन अवार्ड से भी नवाज़ा गया था। हलांकि आयशा फिल्म इंडस्ट्री में उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाई जहां तक और अभिनेत्रियां पहुंचने के लिए मेहनत करती है। 

Trolled on Lip Surgery,Gave this answer

आयशा ने समाजवादी पार्टी नेता अबू असीम आज़मी के बेटे फरहान आज़मी से साल 2009 में शादी कर ली थी। आयशा और फरहान का एक बेटा भी है जिसका नाम मिकैल आज़मी है। 

Trolled on Lip Surgery,Gave this answer

साल 2017 में आयशा काफी लम्बे गैप के बाद एक इवेंट में नज़र आयी थी। जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। आयशा के बदले होंठो के वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। खबर उडी थी की आयशा का ये हाल उनकी लिप सर्जरी ख़राब होने की वजह से हुआ है। जिस पर आयशा ने कहा था कि जो फोटोज़ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है वह एडिट कर तैयार की गयी है।  

यह भी पढ़े...राफेल मामला : सरकार की दलीलें खारिज, सुप्रीम कोर्ट करेगा पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई
 

Trolled on Lip Surgery,Gave this answer

एक इंटरव्यू के दौरान आयशा ने कहा था कि 'ऑनलाइन ट्रोलिंग एक अलग ही स्तर पर पहुंच गई है। कुछ लोगों ने मेरी तस्वीर को बिगाड़ कर उसे वायरल कर दिया। लेकिन सच्चाई यह है कि मैं सोशल मीडिया पर हूं और रोज शूटिंग कर रही हूं। लोग वहां देख सकते हैं कि मैं असल में कैसी दिखती हूं। मैं इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स से रोज बात करती हूं। उन्होंने मेरी लिप सर्जरी वाली बातों पर विश्वास नहीं किया और मेरा सपोर्ट किया।'

Web Title: Trolled on Lip Surgery,Gave this answer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया