मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

लखनऊ: तेज रफ्तार कार ने ली मासूम बच्ची की जान


ABHIMANYU VERMA 10/04/2019 14:07:17
30 Views

लालचंद-

Lucknow. यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां पर तेज रफ्तार कार ने एक 2 साल की बच्ची को रौंद दिया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं, आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। 

Child dies due to high speed car collision

जानकारी के मुताबिक यह मामला शहर के विकासनगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर सेक्टर एम का है। जहां पर एक तेज रफ्तार कार ने 2 साल की मासूम बच्ची की जान ले ली। बच्ची की मौत की खबर सुनकर उसके परिवार में कोहराम मच गया और देखते ही देखते इलाके लोग भी इकट्ठा हो गए।  

यह भी पढ़ें-...बेटे-बहु से नाराज़ बुजुर्ग मां-बाप हुए घर छोड़ने पर मजबूर

Child dies due to high speed car collision

वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी कार चालक फरार है। 

Web Title: Child dies due to high speed car collision ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया