मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

राष्ट्रीय सुरक्षा की आड़ में मोदी ने राफेल में गड़बड़ी की,देशवासियों से माफी मांगे पीएम:मायावती


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/04/2019 14:54:35
45 Views

Lucknow.  कांग्रेस पार्टी के बाद बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने ट्वीट कर राफेल मामले को लेकर पीएम मोदी पर तीखा हमला किया है। मायावती ने ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा की आड़ में राफेल डील में भारी गड़बड़ी की है। अब पीएम मोदी देशवासियों से माफी मांगे व रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण अपने पद से इस्तीफा दें।

Mayawati Ne Rafel Mamle Ko Lekar Modi Sarkar Pr Kiya Hamla

सुप्रीम कोर्ट में बीजेपी सरकार पूरी तरह घिरी

मायावती ने ट्वीट में लिखा कि राष्ट्रीय सुरक्षा की आड़ में राफेल सौदे में भारी गड़बड़ी/ भ्रष्टाचार को छिपाने का काम मोदी सरकार की कोशिश विफल। सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार पूरी तरह घिरी हुई है। संसद के बाहर व भीतर बार-बार झूठ बोलकर देश को गुमराह करने के लिए मोदी माफी मांगे व रक्षा मंत्री अपने पद से इस्तीफा दें।

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील में केंद्र की मोदी सरकार को करारा झटका दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार की उस आपत्ति को खारिज कर दिया है। जिसमें गोपनीय दस्तावेज के आधार पर पुनर्विचार खारिज करने की मांग की गई थी।

 

Web Title: Mayawati Ne Rafel Mamle Ko Lekar Modi Sarkar Pr Kiya Hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया