मोदी को वोट देने का मतलब पाकिस्तान को वोट करना: कांग्रेस


ABHIMANYU VERMA 10/04/2019 15:37:02
79 Views

New Delhi. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को लेकर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पाकिस्तान का नरेंद्र मोदी के साथ आधिकारिक रूप से गठजोड़ हो गया है। इसलिए मोदी को वोट देने का मतलब पाकिस्तान को वोट देना होगा।   

Randeep Singh Surjewala said that voting for Modi means voting to Pakistan

बता दें कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में कहा है कि अगर मोदी दोबारा पीएम बनते हैं तो दोनों देशों के बीच शांति बहाली की संभावना ज्यादा बढ़ेगी और कश्मीर विवाद को हल किया जा सकता है। 

Randeep Singh Surjewala said that voting for Modi means voting to Pakistan

पाकिस्तानी पीएम के इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करके नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान का मोदी के साथ आधिकारिक रूप से गठजोड़ हो गया है। मोदी को वोट का मतलब पाकिस्तान के लिए वोट।

सुरजेवाला ने दावा किया कि मोदी जी, पहले नवाज शरीफ़ से प्यार और अब इमरान खान आपका चहेता यार! ढोल की पोल खुल गयी है।

Randeep Singh Surjewala said that voting for Modi means voting to Pakistan

यह भी पढ़ें...अगर मोदी जीते तो सुलझ सकता है कश्मीर मुद्दा: इमरान खान

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते बिगड़े हैं। इस हमले में 40 भारतीय जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने आतंकी हमले के जवाब में पाकिस्तान में एयरस्ट्राइक करते हुए बालाकोट में आतंकी ठीकाने को नष्ट किया था। वहीं पाकिस्तान के तरफ से बार-बार सीजफायर उल्लंघन किया जा रहा है।  

Web Title: Randeep Singh Surjewala said that voting for Modi means voting to Pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया