मतदान से ठीक पहले छत्तीसगढ़ में आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे आईटीबीपी के जवान


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/04/2019 10:44:14
71 Views

Lucknow. मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने के लिए किए गए तमाम सुरक्षा इंतजामों के बावजूद अराजकतत्व बाज नहीं आए। नक्सल प्रभावित क्षेत्र छत्तीसगढ के बस्तर में ऐसी एक घटना सामने आयी, जहां मतदान से ठीक पहले नारायणपुर में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट किया। गनीमत रही कि इस ब्लास्ट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है। 

IED blast in Chhattisgarh just before polling, ITBP jawans
छत्तीसगढ में नक्सलियों द्वारा चुनाव में व्यवधान पहुंचाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। चुनाव से पहले तमाम हिसंक वारदातों के बाद ठीक चुनाव वाले दिन भी नक्सली अपनी करतूतों से बाज नहीं आए।

IED blast in Chhattisgarh just before polling, ITBP jawans

छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा सीट के नारायणपुर में मतदान से पहले सुबह करीब 4 बजे आईईडी ब्लास्ट हुआ। तेज धमाके की आवाज़ से लोग दहल उठे। यह ब्लास्ट उस समय हुआ जब आईटीबीपी के जवान मतदान कराने के लिए बूथ पर जा रहे थे। खास बात यह रही कि इस धमाके में किसी प्रकार के नुकसान होने की सूचना नहीं मिली है। 

अनुमान लगाया जा रहा है कि नक्सली आईटीबीपी जवानों को निशाना बनाने की फिराक में थे। घटना को ध्यान में रखते हुए इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। हादसे के बाद सुरक्षा बलों ने चौकसी और बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर सुरक्षा बल उनसे पूछताछ कर रहे हैं। 

यह भी पढ़े...पहले चरण का मतदान, वोटिंग मशीन में खराबी से मतदाता हलकान

Web Title: IED blast in Chhattisgarh just before polling, ITBP jawans ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया