पोलिंग बूथ पर हुए धमाके के बाद जारी किया गया हाई अलर्ट 


ASTHA SRIVASTAVA 11/04/2019 10:46:00
74 Views

CHATTISGARH. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में मतदान करने जा रहे आईटीबीपी के जवानों को निशाना बना कर केंद्र पर धमाका कर चुनाव को बाधित किया गया। खबर मिली है कि ये धमाका नक्सलियों द्वारा चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से किया गया है। 

Bomblast on polling booth, released high alert

गुरुवार को मतदान से पहले सुबह करीब 4 बजे हुए तेज़ धमाके की आवाज़ से पूरा नारायणपुर जाग उठा। यह धमाका उस वक्त हुआ, जब आईबीटी के जवान मतदान के लिए पोलिंग बूथ पर जाने वाले थे। फिलहाल धमाके में किसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं मिली है, लेकिन धमाके के बाद से लोगों के बीच दहशत फ़ैल गयी है जिसके बाद से बस्तर के हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

यह भी पढ़े...पहले चरण का मतदान, वोटिंग मशीन में खराबी से मतदाता हलकान
 

Bomblast on polling booth, released high alert

खबर मिली है की यह हालमा आईईडी (Improvised Explosive Device) ब्लास्ट के जरिये किया गया था। ऐसा मालूम हो रहा था कि यह हमला पोलिंग बूथ पर मतदान के लिए जा रहे I ITBP के जवानो को नुक्सान पहुंचाने के उद्देश्य से कराया गया था। बता दे कि 14 फरवरी को हुए पुलवामा में आतंकी हमले को भी आईईडी की मदद से अंजाम दिया गया था। 

Web Title: Bomblast on polling booth, released high alert ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया