मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

आंध्र प्रदेश में विधानसभा उम्मीदवार ने जमीन पर पटक दी ईवीएम, गिरफ्तार 


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/04/2019 11:28:29
86 Views

New Delhi. पहले चरण के मतदान में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बूथ पर प्रत्याशी ने गुस्से में तमतमा कर ईवीएम उठा कर पटक दी। बात सिर्फ इतनी थी वहां यह साफ समझ में नहीं आ रहा था कि लोकसभा का बूथ कौन सा है और विधानसभा का कौन सा। मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने प्रत्याशी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला आंध्र प्रदेश अनंतपुर जिले की गुनटकल सीट का है।

In Andhra Pradesh Assembly candidate slapped EVM on ground, arrested 
मालूम हो कि आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ साथ विधानसभा के चुनाव भी हो रहें है। राज्य की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों के चुनाव पहले चरण में ही गुरूवार को हो रहे हैंं। 
यहां के अनंतपुर जिले में गुनटकल सीट के एक पोलिंग स्टेशन पर उस समय अचानक अफरातफरी मच गयी जब विधानसभा प्रत्याशी ने ईवीएम मशीन उठा कर पटक दी जिस पर सुरक्षाबलों ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

In Andhra Pradesh Assembly candidate slapped EVM on ground, arrested 
बात दरअसल यह है कि यहां जनसेना पार्टी से विधानसभा के उम्मीदवार मधुसूदन गुप्ता गुनटकल सीट के एक पोलिंग स्टेशन पर पहुंचे थे। 
इस दौरान उन्होंने जब बूथ पर विधानसभा और लोकसभा की पोलिंग अस्पष्ट देखी तो उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 
उन्होंने तैश में आकर ईवीएम उठाकर जमीन पर पटकर दी जिससे मशीन क्षतिग्रस्त हो गयी। मौके पर मौजूद रहे सुरक्षा कर्मियों ने मधुसूदन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े...पीएम मोदी की बायोपिक के बाद नमो टीवी पर भी लगा बैन, चुनाव आयोग ने कहा...

 

 

 

Web Title: In Andhra Pradesh Assembly candidate slapped EVM on ground, arrested  ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया