मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

इस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फ़ेसबुक पर पोस्ट की EVM के साथ सेल्फ़ी, किया आचार संहिता का उल्लंघन


SONALI GAUNIYAL 11/04/2019 11:31:58
115 Views

Lucknow. भारतीय लोकतंत्र के महापर्व का पहला चरण शुरू हो गया गया है, जिसमें देश के 20 राज्यों में मतदान जारी है। उत्तराखंड की सभी सीटों पर मतदान चल रहा है। वहीं, इस दौरान हरिद्वार में भारत के प्रमुख राजनीतिक दल भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर से आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का मामला सामने आया है।

Workers of this party violated code of conduct by sharing  selfie with EVM on Facebook

यह भी पढ़ें...अल्पेश ठाकोर सहित तीन नेताओं ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, भाजपा में होंगे शामिल!

बता दें कि मतदान केंद्रों के अंदर भाजपा के 3 कार्यकर्ता ईवीएम और वीवीपैट के साथ सेल्फी लेते हुए पकड़े गए। सेल्फी लेने के बाद कार्यकर्ताओं ने उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। इस मामले के बाद ज़िलाधिकारी ने सभी कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करने का आदेश दिया। 

Workers of this party violated code of conduct by sharing  selfie with EVM on Facebook

फ़ेसबुक पर भाजपा के रवि जायसवाल की वोट डालते हुए खींची गयी फ़ोटो

Workers of this party violated code of conduct by sharing  selfie with EVM on Facebook

वीवीपैट की फ़ोटो लेकर कुंज भूषण ने फ़ेसबुक पर की पोस्ट

Workers of this party violated code of conduct by sharing  selfie with EVM on Facebook

ज़िला महामंत्री विकास तिवारी ने भी ईवीएम की फ़ोटो फ़ेसबुक पर शेयर की।

यह भी पढ़ें...पहले चरण का मतदान, वोटिंग मशीन में खराबी से मतदाता हलकान

Web Title: Workers of this party violated code of conduct by sharing selfie with EVM on Facebook ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया