मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

मानक नगर फ्लाईओवर ब्रिज से टकराया अनियंत्रित ट्रक


ASTHA SRIVASTAVA 11/04/2019 13:26:44
26 Views

लालचंद की रिपोर्टे, लखनऊ 

LUCKNOW. बुधवार की रात राजधानी के मानक नगर क्षेत्र के मानक नगर फ्लाईओवर ब्रिज पर एक बेकाबू ट्रक बाउंड्री से टकरा गया जिसके कारण ब्रिज की रेलिंग तेहेस-नेहेस हो गयी। 

Uncontrolled truck collided with the Manak Nagar Flyover Bridge

खबर के मुताबिक ट्रक कुर्सी रोड पर माल की डिलेवरी के लिए गया था। जिसके बाद वापस आते वक्त फ्लाईओवर पर यह दुर्घटना हो गयी। फिलहाल दुर्घटना में अब तक किसी के घायल होने की खबर नहीं आयी है। 

यह भी पढ़े... आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी,8 की मौके पर मौत
 

Uncontrolled truck collided with the Manak Nagar Flyover Bridge

ट्रक की रफ़्तार इतनी तेज़ थी की ट्रक ड्राइवर वाहन की गति को नियंत्रित नहीं कर पाया और सीधा ब्रिज की रेलिंग को रौंदते हुए आगे निकल गया। 

 

 

Web Title: Uncontrolled truck collided with the Manak Nagar Flyover Bridge ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया