मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पुलिसकर्मियों पर राजनीतिक पार्टी के फूड पैकेट बांटने का आरोप


SONALI GAUNIYAL 11/04/2019 13:47:48
62 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 का देशभर में पहले चरण के मतदान का आज से आगाज हो गया हैजिसमें देश के 20 राज्यों में मतदान जारी है। पोलिंग स्टेशनों पर वोटरों की सुबह से लंबी लाइन देखने को मिल रही है। सुबह से ही कुछ राज्यों के पोलिंग बूथ पर बड़ी खबरें सुनने को आ रही है। खबरों के मुताबिक, नोएडा में इस दौरान पोलिंग बूथ के बाहर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर 'नमो फूड' के पैकेट बांटने का मामला सामने आया है।

Police officials accused of distributing food packets for this political party

यह भी पढ़ें...पहले चरण का मतदान, वोटिंग मशीन में खराबी से मतदाता हलकान

बताया गया है कि नोएडा सेक्टर 15 क्लब के बाहर ये फूड पैकेट बांटे जा रहे हैं बता दें कि यह पोलिंग बूथ बीजेपी के उम्मीदवार महेश शर्मा का है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम को संक्षिप्त रुप से नमो कहा जाता है। हालांकि नोएडा एसएसपी ने बयान जारी करते हुए इन आरोपों से इनकार किया है और बताया कि कुछ लोग गलत और राजनीति से प्रेरित अफवाहें फैला रहे हैं। यह सब गलत सूचना फैलाई जा रही है कि कुछ पुलिसकर्मियों को एक राजनीतिक पार्टी के खाने को बांटा है।

Police officials accused of distributing food packets for this political party

उन्होने बताया कि स्थानीय स्तर पर कुछ पैकेट नमो फूड शॉप से ​​खरीदे गए थे, न कि किसी राजनीतिक पार्टी से और किसी विशेष आउटलेट से भोजन की खरीद का कोई आधिकारिक आदेश नहीं दिया था।

यह भी पढ़ें...घर बैठे पता करें अपना पोलिंग बूथ

 

 

Web Title: Police officials accused of distributing food packets for this political party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया