मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

जानलेवा हमले में दो आरोपियों को तीन साल की कैद


Rajvinder kaur 11/04/2019 13:53:05
37 Views

Kashipur, Dehradoon. उत्तराखंड के काशीपुर जिले में अभियोजन पक्ष के मुताबिक 16 जुलाई, 2011 को ग्राम प्रतापपुर निवासी मदन, अंकुर, सुभाष, मस्त सिंह खेत में ट्यूबवेल पर नहाकर घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में गांव के ही जगवीर सिंह पुत्र किशन सिंह, शेर सिंह पुत्र कृपाल सिंह और शेर सिंह पुत्र किशन सिंह ने गालीगलौज देनी शुरू कर दी। विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। मामले में मदन सिंह की ओर से आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

Two accused in three years of imprisonment in a murderous attack in Uttarakhand

इसे भी पढ़े...छोटे पर्दे पर भी डेब्यू करती नजर आएंगी करीना कपूर, इस शो में बनेंगी जज

विवेचना के बाद अधिकारी ने आरोप पत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया। न्यायालय में सुनवाई के दौरान एक आरोपी शेर सिंह पुत्र किशन सिंह की मौत हो गई थी। न्यायालय ने अधिवक्ताओं की बहस, गवाहों के बयानों और पत्रावली में उपलब्ध सबूतों को देखने और सुनने के बाद दो आरोपियों को धारा 323 में एक-एक साल और धारा 325 में तीन-तीन साल की सजा सुनायी।

Web Title: Two accused in three years of imprisonment in a murderous attack in Uttarakhand's cr district ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया