मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

रायबरेली में सोनिया गांधी ने किया पाचवीं बार नामांकन,राहुल गांधी प्रियंका गांधी भी रहे मौजूद


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/04/2019 14:35 PM
24 Views

Rae Bareli. ​कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रायबरेली से पांचवी बार नामांकन पत्र दाखिल किया है। सोनिया गांधी के नामांकन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,प्रियंका गांधी,रॉबर्ट वाड्रा व उनके दोनों बच्चे भी मौजूद रहे। इसके साथ ही कांग्रेस के दिग्गज नेता व हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। सोनिया गांधी के नामांकन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

Sonia Gandhi has nominated for the fifth time in Rae Bareli, Rahul Gandhi Priyanka Gandhi also exists

यह भी पढ़ें...आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी,8 की मौके पर मौत

नामांकन से पहले सोनिया गांधी का भव्य रोड शो किया

सोनिया गांधी ने नामांकन से पहले रायबरेली कांग्रेस कार्यालय पर हवन -पूजन किया। इसके बाद सोनिया गांधी ने भव्य रोड शो में हिस्सा लिया। सोनिया गांधी के रोड शो में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी,बहन प्रियंका गांधी पति रॉबर्ट वाड्रा व दोनों बच्चे रोड शो में मौजूद रहे। सोनिया ने रोड शो के दौरान ट्रक पर खड़े होकर जनता का अभिवादन स्वीकार नहीं किया बल्कि वह स्वास्थ्य कारणों के कारण कार में बैठकर कार्यकर्ता व जनता का अभिवादन स्वीकार करती रहीं।

Sonia Gandhi has nominated for the fifth time in Rae Bareli, Rahul Gandhi Priyanka Gandhi also exists

सोनिया गांधी ने मोदी अजेय नहीं हैं

सोनिया गांधी ने पांचवी बार रायबरेली से नामांकन पत्र दाखिल किया है। रायबरेली में सोनिया गांधी ने मीडिया से बात करते हुए पीएम मोदी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अजेय नहीं उन्हें भी हराया जा सकता है। गांधी ने कहा कि देश की जनता अजेय है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर राफेल विमान को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए पीएम मोदी ने यह खेल किया है।

यह भी पढ़ें...पहले चरण का मतदान, वोटिंग मशीन में खराबी से मतदाता हलकान

 

Web Title: Sonia Gandhi has nominated for the fifth time in Rae Bareli, Rahul Gandhi Priyanka Gandhi also exists ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया