मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

पुलिसकर्मियों में बंटे नमो फूड पैकेट, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट


ARCHANA PANDEY 11/04/2019 13:25:47
30 Views

Lucknow. नोएडा में पुलिसकर्मियों को नमो फूड पैकेट बांटे जाने की खबर सामने आई है, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है।  दरअसल, यहां नमो नाम का जो फूड पैकेट पुलिसकर्मियों को बांटा गया है उसे किसी एक खास राजनीतिक दल का बताया जा रहा है। मामले संज्ञान में लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने नोएडा के जिलाधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। 

Namo Food packet distributed in police personnel, EC report sought

इस मामले में नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा का कहना है कि इस बात की झूठी अफवाह फैलाई जा रही है। पुलिसकर्मियों के बीच फूड पैकेट किसी राजनीतिक दल के द्वारा नहीं बांटा गया है। फूड पैकेट नमो फूड शॉप से खरीदा गया है।

उनका कहना है कि प्रशासन ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया है कि फूड पैकेट किसी खास शॉप से ही खरीदना है। इसके अलावा उन्होंने लोगों से किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान न देने के साथ तथ्य पर यकीन करने की अपील की है। 

Namo Food packet distributed in police personnel, EC report sought

यह भी पढ़े...लोकतंत्र के महापर्व में पहले चरण की वोटिंग शुरू, 20 राज्यों में चल रहा मतदान

बता दें कि आज उत्तर प्रदेश के आठ लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इन सीटों में गाज़ियाबाद, गौतम बुद्ध नगर, मुजफ्फरनगर, कैराना, सहारनपुर, बागपत, बिजनौर और मेरठ हैं। आज के बाद दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होगा। जबकि सातवें और आखिरी चरण का मतदान 19 मई को है। 

Web Title: Namo Food packet distributed in police personnel, EC report sought ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया