मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

राहुल गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा- उन्हें खुद पर है घमंड


SUJEET KUMAR 11/04/2019 15:11:32
129 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान गुरुवार 11 अप्रैल को हो रहे हैं, जबकि अन्य राज्य में पार्टियां अपने प्रचार में जुटी हैं। तो कुछ नेता नामांकन भर रहे हैं। इसी कड़ी में सोनिया गांधी भी अपना नामांकन करने रायबरेली पहुंची हैं, जहां उनके साथ राहुल गांधी भी मौजूद रहे।

Lok Sabha Elections  2019, Sonia Gandhi Nomination Raebareli

यहां कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, भारत के राजनीतिक इतिहास में बहुत से लोगों को यह घमंड था कि वह बहुत बड़े हैं, लेकिन जनता ने उन्हें सबक सिखाया है। 

कांग्रेस ने कहा अमेठी में नामांकन के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक,गृहमंत्री को लिखा पत्र

राहुल गांधी ने कहा, कोई भी भारतीय राजनीति में जनता से बड़ा नहीं हो सकता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह लगता है कि वह जनता से बड़े हैं। पिछले पांच साल में उन्होंने जनता के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्हें लगता है कि वह अजेय हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आएंगे तो उनका यह भ्रम टूट जाएगा

Web Title: Lok Sabha Elections 2019, Sonia Gandhi Nomination Raebareli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया