मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

कैराना : पोलिंग पर ग्रामीणों का हमला, करनी पड़ी हवाई फायरिंग 


GAURAV SHUKLA 11/04/2019 15:39:57
28 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण में गुरुवार को मतदान के दौरान कैराना में फायरिंग की घटना सामने आई। कैराना लोकसभा क्षेत्र के कांधला के गांव रसूलपुर से वोटिंग के दौरान आर्मी के जवानों और ग्रामीणों के बीच तनातनी हो गयी। 

kairana polling par gramino ka hamla
जानकारी के अनुसार, पोलिंग बूथ पर ग्रामीणों की ओर से पैरामिलिट्री जवानों की हटाने की मांग को लेकर हंगामा शुरु हुआ। हंगामा बढ़ने के बाद जवानों को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी। दरअसल कुछ मतदाताओं की ओर से बिना वोटर आईडी कार्ड के वोट डालने का प्रयास किया गया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक लिया। जिसके बाद बूथ कर्मियों पर सपा के पक्ष में मतदान करवाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरु हो गया। हंगामे को बढ़ता देख बीएसएफ के जवानों ने हवा में कई राउंड फायरिंग की। वहीं मामला बढ़ने की सूचना के बाद थाना प्रभारी और भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गये। 

 

#WATCH Security personnel fired shots in air after some ppl tried to cast vote without voter ID at a polling station in Shamli. District Magistrate says,“BSF personnel, fired in air for security reasons after some ppl without voter ID tried to cast vote. Voting has resumed now." pic.twitter.com/iXRkS6xFaD

— ANI UP (@ANINewsUP) April 11, 2019

 


ग्रामीणों ने बताया कि पैरामिलिट्री जवान गांव की महिलाओं का मुंह देख-देखकर वोट डलवा रहे थथे। जिसके बाद जवानों को हटाने की मांग को लेकर यह बवाल शुरु हुआ। वहीं मामला बढ़ने के बाद डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गये। 

Web Title: kairana polling par gramino ka hamla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया