मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पार्टी के कई नेता बसपा में हुए शामिल


SUJEET KUMAR 11/04/2019 16:10:20
1042 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान गुरुवार 11 अप्रैल को हो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस रायबरेली में चुनावी रैलियों को संबोधित कर रही है। इसी बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका भी लगा है। दरअसल कांग्रेस पार्टी के कई नेता बुहजन समाज पार्टी में शामिल हो गए हैं। 

lok sabha elections 2019 congress party Bahujan Samaj Party

ये नेता बसपा में हुए शामिल- 

मोहम्मद शहजाद, मास्टर अख्तर खान, डॉ. तनवीर खान, मुस्तफा अहमद तुर्क (प्रभारी शहीद नगर कांग्रेस), नदीम अख्तर, कारी जावेद, अहजद अली, वाजिद, शान मोहम्मद, इश्तकार त्यागी, हाशिम चौधरी, फुरकान अली, अय्यूब सैफी, नईम खान, शोएब अख्तर और शाहरुख। 

Web Title: lok sabha elections 2019 congress party Bahujan Samaj Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया