एरा मेडिकल कॉलेज की छठी मंजिल से कूद कर छात्र ने की आत्महत्या


ASTHA SRIVASTAVA 11/04/2019 15:56:08
73 Views

कमलेश की रिपोर्ट 

LUCKNOW. प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित एरा मेडिकल कॉलेज में एक मेडिकल स्टूडेंट के छठी मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गयी, जिससे वहां सनसनी फैल गई है। 

Medical student commit suicide from the 6th floor of era medical college

बता दें कि मामला बालागंज चौराहे के पास स्थित एरा मेडिकल कॉलेज का है। मृतक का नाम सुधीर पाल बताया जा रहा है, जो बीएससी नर्सिंग के द्वितीय वर्ष का छात्र था।

Medical student commit suicide from the 6th floor of era medical college

पूछताछ करने के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि छात्र ने परिसर की छठी मंजिल से कूद कर आत्महत्या की है। वहीं, दूसरी ओर कुछ लोगों का कहना है कि युवक का क़िसी भी आपराधिक विवाद में कोई हाथ नहीं था, साथ ही कोई प्रेम प्रसंग का मामला भी नहीं था। 

यह भी पढ़े... मानक नगर फ्लाईओवर ब्रिज से टकराया अनियंत्रित ट्रक

Medical student commit suicide from the 6th floor of era medical college

मृतक के परिजनों ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित को ट्रामा सेंटर भेज दिया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कहा कि कॉलेज परिसर ने इसे महज़ एक दुर्घटना बताया है। वहीं, घरवालों का भी कहना है कि सुधीर का किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं था।

Web Title: Medical student commit suicide from the 6th floor of era medical college ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया