मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सुरक्षा बलों व नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़,एक नक्सली मारा गया


RAGHVENDRA CHAURASIA 11/04/2019 19:21:25
29 Views

Raipur. छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक नक्सली को मार गिराया हे। इस अभियान में एक जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है ​कि जवान की हालत पहले से बेहतर है।

A Naxalite was killed in an encounter between security forces and Maoists in Narayanpur district of Chhattisgarh

बीजापुर में पुलिस ने 4 नक्सलियों को दबोचा

छत्तीसगढ़ का बीजापुर नक्सली प्रभावित इलाका कहा जाता है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने इससे पहले 4 नक्सलियों को दबोच लिया है। इसके साथ ही उनके पास से तीन हथियार बरामद किये हैं। वहीं पुलिस लोकसभा चुनाव से पहले कोई नक्सली घटना न घट जाए इसके लिए लगातार सतर्क है।

A Naxalite was killed in an encounter between security forces and Maoists in Narayanpur district of Chhattisgarh

बक्सर में नक्सलियों ने बीजेपी नेता के काफिले पर था हमला

छत्तीसगढ़ के बक्सर जिले में दो दिन पहले बीजेपी विधायक भीमा मरांडी के काफिले पर हमला कर दिया था। नक्सलियों के हमले में बीजेपी विधायक सहित 5 जवान शहीद हो गए थे। लोकसभा चुनाव से ऐन वक्त पहले नक्​सलियों के आतंक से प्रशासन से लेकर जनता में भय का माहौल है। 

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण में कई सीटों पर मतदान हुआ। बताया जा रहा है सभी सीटों पर मतदान शांति पूर्वक संपन्न हो गया है। 


 

 

 

Web Title: A Naxalite was killed in an encounter between security forces and Maoists in Narayanpur district of Chhattisgarh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया