चेतावनी का सीएम योगी पर नहीं हुआ असर, चुनाव आयोग ने फिर थमाया नोटिस


ABHIMANYU VERMA 12/04/2019 07:29 AM
37 Views

Lucknow. चुनाव आयोग की ओर से चेतावनी दिये जाने के बावजूद नेता अपना रवैया बदलने को तैयार नहीं हैं। देश में आचार संहिता का उल्लंघन बार-बार किया जा रहा है। वहीं, चुनाव आयोग ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर नोटिस भेजकर 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है। 

Election Commission sent notice to CM Yogi

दरअसल, चुनाव आयोग ने योगी आदित्यनाथ की ओर से जनसभा में बजरंगबली पर विश्वास जताने वाले बयान को लेकर नोटिस भेजा है। सीएम योगी ने मेरठ में मंगलवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि सपा-बसपा को अली तो उन्हें बजरंगबली पर विश्वास है। 

यह भी पढ़ें:-...अमेठी में नामांकन के दौरान राहुल गांधी की सुरक्षा में हुई थी बड़ी चूक, कांग्रेस ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के राजेंद्र अग्रवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने मेरठ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए ये बातें कहीं थी। इससे पहले सीएम योगी ने एक रैली में 'मोदी की सेना' कहा था जिस पर चुनाव आयोग ने उनसे जवाब मांगा था। 

Web Title: Election Commission sent notice to CM Yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया