मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

चुनाव आयोग ने मायावती को भेजा नोटिस, 24 घंटे के अंदर मांगा जवाब


ABHIMANYU VERMA 12/04/2019 07:58 AM
13 Views

Lucknow. चुनाव आयोग ने बसपा सुप्रीमो मायावती को सहारनपुर में मुस्लिम शब्द के इस्तेमाल को लेकर नोटिस भेजा है। साथ ही आयोग ने मायावती से इस मामले में 24 घंटे के अंदर जवाब भी मांगा है। 

Election Commission sent notice to Mayawati

बता दें कि सहारनपुर के देवबंद में रविवार को सपा-बसपा-आरएलडी की पहली रैली आयोजित हुई। जिसे संबोधित करने मायावती पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज के लोगों से महागठबंधन को वोट देने की अपील की। 

मायावती ने कहा था कि वह इस चुनाव में मुस्लिम समाज के लोगों को सावधान करना चाहती हैं कि पूरे यूपी में कांग्रेस सत्‍तारूढ़ भाजपा को टक्कर देने के लायक नहीं है। भाजपा को सिर्फ महागठबंधन ही टक्कर दे सकता है।

यह भी पढ़ें:-...चेतावनी का सीएम योगी पर नहीं हुआ असर, चुनाव आयोग ने फिर थमाया नोटिस

साथ ही उन्होंने कहा कि वह कहना चाहती हैं कि मुस्लिम समाज को अपना वोट बांटना नहीं है, बल्कि गठबंधन उम्मीदवार को वोट देकर कामयाब बनाना है। उनके इस बयान को लेकर चुनाव आयोग ने सख्ती दिखाते हुए उन्हें नोटिस भेजा है। 

Web Title: Election Commission sent notice to Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया