रैली में पहुंची कांग्रेसी नेता व एक्ट्रेस ने युवक को जड़ा थप्पड़ 


GAURAV SHUKLA 12/04/2019 10:01 AM
66 Views

Lucknow. कांग्रेसी नेता और अभिनेत्री खुशबू सुंदर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में खुशबू चुनावी कैंपेन के दौरान एक युवक को जोरदार थप्पड़ मारती हुई दिख रही हैं। कथिततौर पर उनके द्वारा युवक को यह थप्पड़ दुर्व्यवहार के बाद मारा गया था। 

rally me pahuchi congress neta ne yuvak ko mara thappad
गौरतलब है कि खुशबू सुंदर बेंगलुरु सेंट्रल से कांग्रेस प्रत्याशी रिजवान अरशद के प्रचार के लिए इंदिरानगर पहुंची थी। भीड़ में जब शांतिनगर के एमएलए एनए हैरिस और रिजवान अरशद के बीच रास्ता बनाते हुए जब खुशबू कार की ओर जा रही थीं तभी उन्होंने अचानक पलट कर खड़े एक शख्स को थप्पड़ मार दिया।

खुशबू के थप्पड़ मारते ही मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के मुताबिक युवक के गलत तरीके से खुशबू को छुआ जिसके बाद वह पलटी और फिर चलने लगीं, लेकिन युवक द्वारा अगली बार फिर वही हरकत किये जाने के बाद उन्होंने युवक को थप्पड़ जड़ दिया।

साउथ फिल्मों में काम कर चुकीं खुशबू तकरीबन 200 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने तमिल के साथ कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने द बर्निंग ट्रेन में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने के साथ ही नसीब, लावारिस, कालिया, दर्द का रिश्ता, बेमिसाल में भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। 

Web Title: rally me pahuchi congress neta ne yuvak ko mara thappad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया