मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

पहले चरण की वोटिंग के बाद बोले आजम- सरकार बदल गई, सरकार तुम्हारी है...


ABHIMANYU VERMA 12/04/2019 10:10:59
673 Views

Rampur. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में गुरुवार को 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। वहीं, मतदान खत्म होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार बदल गई, सरकार तुम्हारी है। आज उनका है कल तुम्हारा होगा। 

After voting for the first phase Azam said that the government changed

आज़म खान ने दावा कि भाजपा हार रही है और गठबंधन जीत रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का जनाजा निकल गया है और गठबंधन जीत गया है। सरकार बदल गई, सरकार तुम्हारी है। आज उनका है कल तुम्हारा होगा। 

यह भी पढ़ें:-...निरहुआ को टिकट देने से नाराज दिग्गज भाजपा नेता कांग्रेस में होंगे शामिल

वहीं, इस दौरान आज़म ने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के बयान को लेकर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने इमरान के बयान का हवाला देते हुए कहा कि वो मोदी के दोस्त कल भी थे और आज भी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कल भी मोदी साजिशों में इमरान के साथ शरीक थे, आज भी शरीक हैं। 

After voting for the first phase Azam said that the government changed

इस दौरान उन्होंने लोगों से सवाल किया कि बताओ पाकिस्तान का एजेंट मैं हूं या फिर पाकिस्तान का एजेंट...? जिसके जवाब में लोगों ने कहा कि मोदी मोदी... पाकिस्तान का एजेंट मोदी है। 

Web Title: After voting for the first phase Azam said that the government changed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया