मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

AP Inter Result 2019: आंध्र प्रदेश में इंटर की परीक्षा का परिणाम जारी


Rajvinder kaur 12/04/2019 11:02:59
47 Views

New Delhi. आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन में इंटर के पहले और दूसरे साल का परीक्षा परिणाम आज घोषित होगा। नतीजे ऑफिशियल वेबसाइट पर भी जारी किए जाएंगे, जिन अभ्यार्थियों ने परीक्षा दी है, वो bieap.gov.in पर जाकर नतीजे चेक कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन परीक्षाओं में करीब 10 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए हैं।
AP Inter college 2019: Today will be the result of the first intermediate examination in Andhra Pradesh

बता दें कि 2018 में आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन इंटर पहले और दूसरे साल के परीक्षाओं के नतीजे 13 अप्रैल को जारी कर दिए थे। इंटर पहले साल में 62% अभ्यर्थी पास हुए थे और इंटर दूसरे साल में 73.33% अभ्यर्थी पास हुए थे।

एपी इंटर सेकेंड की परीक्षाएं 28 परवरी को लैंग्वेज-II और एपी बोर्ड पहले साल की परीक्षाएं 27 फरवरी से लैंग्वेज पेपर के साथ शुरु हुईं थी। SMS से भी AP Intermediate Results 2019 के नतीजे पाए जा सकेंगे।

इसे भी पढ़े...निरहुआ को टिकट देने से नाराज दिग्गज भाजपा नेता कांग्रेस में होंगे शामिल

पहले साल वोकेशनल कोर्स के उम्मीदवार अपना रिजल्ट पाने के लिए SMS - APVOC1REGISTRATION NO to 56263 पर एसएमएस करें। पहले साल जनरल कोर्स के उम्मीदवार अपना रिजल्ट पाने के लिए SMS - APGEN1REGISTRATION NO to 56263 पर एसएमएस करें। 
दूसरे साल जनरल कोर्स के उम्मीदवार अपना रिजल्ट पाने के लिए  SMS - APGEN2REGISTRATION NO to 56263 पर एसएमएस करें

AP Inter college 2019: Today will be the result of the first intermediate examination in Andhra Pradesh

Web Title: AP Inter college 2019: Today will be the result of the first intermediate examination in Andhra Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया