बीएसपी मुखिया मायावती ने किया बहुत बड़ा दावा,चुनाव कर्मचारी से दबवाए जा रहे हैं बटन


RAGHVENDRA CHAURASIA 12/04/2019 13:58:53
648 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव की लड़ाई का आगाज गुरुवार 11 अप्रैल से हो गया है। प्रथम चरण में वोटिंग के दौरान छिट-पुट हिंसा की खबरें सामने आई हैं। कुछ जगहों पर मुस्लिम महिलाओं के वोट डालने पर भी बयान सामने आया है। अब इसी पर एक बार फिर यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ईवीएम को लेकर पुराना राग अलापा है। मगर मायावती ने इस बार नया व बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि  मोदी सरकार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग करके चुनाव जीतना चाहती है। इसके साथ ही मायावती ने कहा कि दावा किया कि चुनाव कर्मचारी से ही बटन दबवाए जा रहे हैं।

BSP chief Mayawati has done a bigger claim, with the election staff being pressed

यह भी पढ़ें...सुप्रीम कोर्ट ने सभी राजनीतिक दलों को दिया निर्देश,30 मई तक ​चुनाव आयोग को चंदा की दें जानकारी

मायावती ने ट्टीट कर बीजेपी पर किया हमला

बसपा मुखिया मायावती ने ट्वीट में लिखा कि सत्ताधारी बीजेपी को इस लोकसभा चुनाव में आम जनता द्वारा बुरी तरह से नकारे जाने के का ही परिणाम है कि अब बीजेपी वोट से नहीं बल्कि नोटों से ईवीएम की धांधली से पुलिस/प्रशासन तंत्र के दुरुपयोग से और ईवीएम में चुनाव कर्मचारियों से ही बटन दबवाकर आदि धांधलियों से चुनाव जीतना चाहती है।

BSP chief Mayawati has done a bigger claim, with the election staff being pressed

चुनाव आयोग इन बातों को गंभीरतापूर्वक संज्ञान ले

मायावती ने ट्टीट में आगे लिखा कि यदि देश के लोकतंत्र में आम जनता की आस्था को बचाए रखना है तो फिर चुनाव आयोग की यह संवैधानिक जिम्मेदारी बनती है कि वह इन बातों को गंभीरतापूर्वक संज्ञान ले और तत्काल आवश्यक उपाय करे ताकि सभी चरण के चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष हो सकें।

यह भी पढ़ें... पाकिस्तान के क्वेटा शहर में बम धमाका,16 की मौत,30 से ज्यादा घायल

 

 

Web Title: BSP chief Mayawati has done a bigger claim, with the election staff being pressed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया