किम जोंग उन के साथ तीसरी बैठक हो सकती है: ट्रंप


Rajvinder kaur 12/04/2019 14:02:42
78 Views

Washington. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन के साथ उनकी तीसरी बैठक हो सकती है। ट्रंप ने गुरुवार को दक्षिण कोरिया के अपने समक्ष मून जे इन के साथ व्हाइट हाउस में अपनी दूसरी बैठक से पहले मीडिया को अपने संबोधन के बारे में बताया।  

Kim Jong third meeting with them: Trump
 यह भी पढ़े...फूड प्वाइज़निंग से मासूम की मौत, कई भर्ती

         नागरिकता विधेयक के विरोध में उतरे BJP उम्मीदवार, आत्महत्या की दी धमकी

यह बैठक आगे भी बढ़ेगी क्योंकि मुझे सम्मेलन में मजा आता है। मुझे अध्यक्ष के साथ बातचीत करना अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि यह बहुत सकारात्मक है"। किम और ट्रंप के बीच हुई बैठक के बारे में मून से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के बीच हुई बैठकों से कोरियाई प्रायदीप पर काम करने में नाटकीय और उल्लेखनीय प्रगति हुई है। 

मून ने कहा, "अब कोरियाई प्रायदीप पर शांति कायम हुई है। अब हमें भरोसा है कि आप बातचीत के माध्यम से इस समस्या का समाधान कर पाएंगे"। मून ने कहा कि बातचीत की गति को बनाए रखने के प्रयास किए जाने चाहिए और साथ ही अंतर्राष्ट्रीय समुदाय के समक्ष तीसरे अमेरिका- उत्तर कोरिया शिखर सम्मेलन के संबंध में सकारात्मक सोच रखनी चाहिए कि भविष्य में यह आयोजित हो सके।  

Kim Jong third meeting with them: Trump

Web Title: Kim Jong third meeting with them: Trump ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया