मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अली-बजरंगबली विवाद: चुनाव आयोग की नोटिस पर CM योगी ने दिया ये जवाब


ABHIMANYU VERMA 13/04/2019 08:01 AM
49 Views

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अली-बजरंगबली वाले बयान को लेकर चुनाव आयोग की नोटिस का जवाब दे दिया है। सीएम योगी की ओर से भेजे गए जवाब में कहा गया है कि उनकी मंशा गलत नहीं थी और वह भविष्य में ऐसे बयानों से बचेंगे। 

The answer given by the CM Yogi to the Election Commission on the Ali-Bajrangbali dispute

बता दें कि चुनाव आयोग ने 10 अप्रैल को मेरठ में एक चुनावी सभा में सीएम योगी की ओर से अली-बजरंगबली को लेकर दिये बयान पर नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर जवाब मांगा था। योगी ने अपने बयान में कहा था कि अगर कांग्रेस-बसपा-सपा को 'अली' पर विश्वास है तो उन्हें भी बजरंगबली पर विश्वास है।  

यह भी पढ़ें:-...चेतावनी का सीएम योगी पर नहीं हुआ असर, चुनाव आयोग ने फिर थमाया नोटिस

The answer given by the CM Yogi to the Election Commission on the Ali-Bajrangbali dispute

चुनाव आयोग की नोटिस का जवाब देते हुए सीएम योगी ने कहा है कि अली-बजरंगबली वाले बयान पर उनकी मंशा गलत नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि आयोग के आपत्ति और नोटिस के बाद वह आयोग को भरोसा दिलाते हैं कि भविष्य में पूरा ध्यान रखेंगे। 

सीएम योगी के बयान के बाद अब निर्वाचन आयोग तय करेगा कि वो योगी के इस जवाब से सन्तुष्ट है या नहीं। 

Web Title: The answer given by the CM Yogi to the Election Commission on the Ali-Bajrangbali dispute ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया