मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

मुख्यमंत्री ने पूर्व सांसद देवी प्रसाद सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया


GAURAV SHUKLA 13/04/2019 09:30:32
39 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सांसद देवी प्रसाद सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

cm ne purv sansad devi prasad singh ke nidhan par shok vyakt kiya

अपने शोक सन्देश में मुख्यमंत्री ने कहा है कि देवी प्रसाद सिंह का जनता से गहरा जुड़ाव था। उन्होंने एक जनप्रतिनिधि के रूप में अपने दायित्वों का हमेशा कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। देवी प्रसाद सिंह समाज के कमजोर वर्गों की मदद के लिये सदैव तत्पर रहते थे।

मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति की प्रार्थना करते हुए स्व0 देवी प्रसाद सिंह के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। ज्ञातव्य है कि राज्य सभा के पूर्व सांसद श्री सिंह जनपद देवरिया के निवासी थे।

Web Title: cm ne purv sansad devi prasad singh ke nidhan par shok vyakt kiya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया