मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

वाराणसी: रोड शो और गंगा पूजन के बाद नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी


ABHIMANYU VERMA 13/04/2019 09:53 AM
50 Views

Varanasi. पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे। यहां पर वह लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। साथ ही पीएम मोदी यहां पर रोड शो भी करने वाले हैं। लंका स्थित मालवीय प्रतिमा को नमन कर रोड शो प्रारंभ होगा जो गोदौलिया पर समाप्त होगा।

PM narendra Modi will file nomination in Varanasi after road show and Ganga Poojan

तय कार्यक्रमों के मुताबिक रोड के शो के बाद पीएम मोदी श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन कर गंगा आरती में शामिल होंगे। इसके बाद मलदहिया स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को नमन करने के बाद पीएम मोदी का काफिला कचहरी पहुंचेगा। 

यह भी पढ़ें:-...अली-बजरंगबली विवाद: चुनाव आयोग की नोटिस पर CM योगी ने दिया ये जवाब

वहीं, पीएम मोदी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा के नेताओं ने पहले से ही खास तैयारियां कर रखी हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि प्रत्येक पदाधिकारी अपने बूथ पर समय दें। नामांकन में छह लाख जनता की भीड़ होनी चाहिए। 

Web Title: PM narendra Modi will file nomination in Varanasi after road show and Ganga Poojan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया