मुख्य समाचार
गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग
 

बड़ा खुलासा : ...तो इसलिए भीम आर्मी ने कांग्रेस को दिया समर्थन


RAJNISH KUMAR 13/04/2019 09:58:58
592 Views

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को सम्पन्न हो चुका हैं, लेकिन सियासत और सियासी रंग में बदलती जा रही है। इस बीच एक बड़ी खबर आ रही हैं। दरअसल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलित नेता एवं भीम आर्मी के संस्थापक ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया है। दलित नेता के कांग्रेस को समर्थन देने के पीछे क्या है मुख्य वजह, आइये जनते हैं।

Bhim Army ne isliye diya congress ko samarthan

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलित समुदाय में तेजी से पहुंच बनाने वाले भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने पहले चरण के मतदान के ठीक एक दिन पहले कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि जब मायावती ने चंद्रशेखर को भाव नहीं दिया तो उन्होंने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया।

बता दें कि भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर बसपा सुप्रीमो मायावती से जुड़ने के लिए काफी दिनों से इच्छुक थे। उन्होंने भी मायावती को बुआ कहकर सम्बोधित किया था, लेकिन मायावती यह कहकर विरोध किया था कि मै किसी की बुआ नहीं हूं।

Bhim Army ne isliye diya congress ko samarthan

इसके बाद मायावती ने चंद्रशेखर को भीम आर्मी का एजेंट करार दिया था। वहीं, बसपा-सपा गठबंधन से दरकिनार दिए जाने के बाद चंद्रशेखर ने कांग्रेस को समर्थन दिया है। हालांकि इससे पहले चंद्रशेखर ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें... पूर्व मंत्री ने सपा को दिया तगड़ा झटका, अब कांग्रेस से लड़ेंगे चुनाव

 

Web Title: Bhim Army ne isliye diya congress ko samarthan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया