मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

गठबंधन की संयुक्त रैली 13 को, अखिलेश-मायावती-अजीत बदायूं में करेंगे जनसभा


GAURAV SHUKLA 13/04/2019 09:53:19
82 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 13 अप्रैल को बदायूं में गठबंधन की संयुक्त रैली में शामिल होंगे। एस.एस. गर्ल्स इंटर कालेज मुजरिया का मैदान जिला बदायूं में अखिलेश यादव के साथ बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती तथा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत सिंह भी चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 

gathbandan ki sanyukt rally me 13 ko akhilesh mayawati ajeet karenge jansabha

बता दें कि बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के धर्मेन्द्र यादव प्रत्याशी हैं। वर्तमान में भी वे सांसद हैं।यह जानकारी देते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि 14 अप्रैल को अखिलेश यादव लोकसभा क्षेत्र रामपुर से प्रत्याशी मोहम्मद आजम खां के पक्ष में ‘मोहल्ला फर्राशान‘ नई बाजार का मैदान, शाहाबाद जिला रामपुर में 02ः30 बजे चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। मो0 आजम खां वर्तमान में विधानसभा के वरिष्ठ सदस्य तथा पूर्व मंत्री हैं।

यह भी पढ़ें... यूपी के गृह विभाग पर 8000 का जुर्माना 

इसी तरह 15 अप्रैल को अखिलेश यादव जिला कासगंज एवं मुरादाबाद में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे। श्री यादव 12 बजे बारह पत्थर का मैदान, कासगंज जिला कासगंज में लोकसभा क्षेत्र एटा से प्रत्याशी कुंवर देवेन्द्र सिंह यादव तथा 01ः35 बजे मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डॉ. एसटी हसन के पक्ष में गवर्नमेंट इंटरकालेज, थाना मुगलपुरा जिला मुरादाबाद के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे।

Web Title: gathbandan ki sanyukt rally me 13 ko akhilesh mayawati ajeet karenge jansabha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया