गठबंधन में भी बरकरार है मायावती की बादशाहत, मंच पर आने से पहले ही उतरवा दिये... 


GAURAV SHUKLA 13/04/2019 11:27:40
18 Views

Lucknow. लोकसभा चुनावों को लेकर जारी तैयारियों के बीच 13 अप्रैल को अखिलेश यादव, मायावती और अजीत सिंह बदायूं की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव वर्तमान में सांसद है। 

gathbandhan me bhi barkarar hai amayawati ki badsahat
बता दें कि एक ओर जहां 13 अप्रैल को होने वाली जनसभा पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। वहीं इससे पहले देवबंद में हुई साझा रैली का एक प्रकरण सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार महागठबंधन की रैलियों में कार्यक्रम से लेकर स्टेज तक कब कौन कहां बोलेगा और बैठेगा यह बसपा सुप्रीमो ही तय कर रही है।

इसी कड़ी में कार्यक्रम के दौरान उनके साथ मंच साझा करने के लिए आरएलडी चीफ अजीत सिंह को अपने जूते तक उतारने पड़े। 

gathbandhan me bhi barkarar hai amayawati ki badsahat
गौरतलब है कि पहले चरण के चुनाव से पहले देवबंद में हुई साझा रैली के दौरान बसपा सुप्रीमो का प्रोटोकॉल देख आरएलडी अध्यक्ष अजीत सिंह भी हैरान रह गये। रिपोर्टस के अनुसार जैसे ही उन्होंने मंच पर चढ़ना शुरु किया तो बीएसपी को ऑर्डिनेटर ने उन्हें जूते उतारने के लिए कह दिया। अजीत सिंह को बताया गया कि मायावती को पसंद नहीं है कि मंच पर कोई उनके सामने जूते पहन कर बैठे सिवाय खुद के। 

Web Title: gathbandhan me bhi barkarar hai amayawati ki badsahat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया