शादी के बाद आकाश की जिंदगी में आया बड़ा बदलाव, वजह है अंबानी परिवार की नई बहू श्लोका


NAZO ALI SHEIKH 13/04/2019 11:44:10
53 Views

Mumbai. देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से 9 मार्च को पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शाही शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे। एक बार फिर आकाश और श्लोका की एक तस्वीर सुर्खियां बटोर रही है लेकिन यह तस्वीर आपको कुछ और ही दिखाएगी तो चलिए जानें कि क्यों इस कदर यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

यह भी पढ़ें... करीना-सैफ संग जिम में नज़र आए तैमूर, देखें तस्वीर

After the marriage, there is a big change in the life of Akash

दरअसल, सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर कुणाल गिर ने आकाश और श्लोका की जिम की फोटो शेयर की है। जिसमें आकाश पिेंक टीशर्ट, ब्लू शॉर्ट्स और यलो जूते में हैं वहीं उनकी नई नवेली दुल्हन व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। आकाश और श्लोका की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । फैंस दोनों की इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रह हैं। कुणाल ने आकाश और श्लोका को उनके जिम में आने के लिए थैंक्स करते हुए दोनों के अच्छे व्यवहार की तारीफ भी की है । 

यह भी पढ़ें... भारत में रहते हुए भी इन स्टार्स के पास नहीं है वोट देने का आधिकार, यह है वजह

After the marriage, there is a big change in the life of Akash

बता दें कि आकाश के छोटे भाई अनंत अंबानी मे 18 महीने में अपना 108 किलो वजन कम किया था। उन्होंने चीनी और जंक फूड को हमेशा के लिए छोड़ दिया। दिन में 5-6 घंटे एक्सरसाइज करते थे। अनंत को अस्थमा की बीमारी के साथ और भी कई परेशानियां होने के बावजूद उऩ्होंने अपना वजन घटा कर एक मिसाल कायम की। 

After the marriage, there is a big change in the life of Akash

Web Title: After the marriage, there is a big change in the life of Akash ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया