मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

मंदिर के इस सेवादार को गोरखपुर से टिकट दे सकती है भाजपा


ABHIMANYU VERMA 13/04/2019 12:03:00
149 Views

Gorakhpur. लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान हो चुका है लेकिन भाजपा अब तक पूर्वांचल की सबसे हाई-प्रोफाइल सीटों में गोरखपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार तय नहीं कर पायी है। वहीं, इस सीट के लिए गोरखपुर के पिपराइच से भाजपा के विधायक महेन्द्रपाल सैंथवार का नाम सामने आ रहा है। 

BJP can give ticket to Mahendrapal Sethawar from Gorakhpur loksabha elections 2019

बताया जा रहा है कि गोरखपुर सीट के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को महेन्द्रपाल सैंथवार के नाम का सुझाव दिया गया है। महेन्द्रपाल की गिनती सीएम योगी के सबसे चहिते लोगों में होती है। इसके अलावा उनका गोरखनाथ मंदिर से उनका पुराना रिश्ता भी रहा है।

यह भी पढ़ें:-...सौ साल पहले हुआ था जलियांवाला बाग हत्याकांड, ब्रिटेन ने इस वजह से अब तक नहीं मांगी माफी

वहीं, महेन्द्रपाल सैंथवार ने भी टिकट मिलने की प्रबल संभावना से इनकार नहीं किया है। सैंथवार ने कहा कि शनिवार को उनकी सीएम योगी से मुलाक़ात होगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें भरोसा है कि पार्टी उन्हें ही इस सीट से उम्मीदवार बनाएगी। 

BJP can give ticket to Mahendrapal Sethawar from Gorakhpur loksabha elections 2019

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कुल 80 लोकसभा सीटों पर 7 चरणों में चुनाव होंगे। वहीं, गोरखपुर सीट के लिए सातवें चरण के तहत 19 मई को मतदान किए जाएंगे। जिसके बाद 23 मई को वोटों की गिनती होगी। 

Web Title: BJP can give ticket to Mahendrapal Sethawar from Gorakhpur loksabha elections 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया