घाटी के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी,दो आतंकियों को मार गिराया


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/04/2019 12:42 PM
81 Views

Sri Nagar . जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। ​अभी सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Security forces in the district

गहांद इलाके में एक घर में तीन आतंकी छिपे हैं 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोपियां जिले के गहांद इलाके में सुरक्षा बलों व आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है। सेना ने गहांद इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। गहांद इलाके के एक घर में तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है। 

इससे पहले पाकिस्तान ने सीजफायर का किया था उल्लंघन

इससे पहले पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया था। पाकिस्तान ने शुक्रवार को पुंछ जिले के सावजियां सेक्टर में सैन्य चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। इससे चपड़ियां गांव में दो महिलाओं सहित तीन ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए थे। शुक्रवार से लगातार सेना व आतंकियों के बीच रुक-रुक कर मुठभेड़ जारी है।

 

Web Title: Security forces in the district's Shopian district have got the biggest success, killing two militants ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया