बोर्ड परीक्षा: रिजल्ट से पहले फेल करने की धमकी, रुपयों की डिमांड


NAZO ALI SHEIKH 13/04/2019 12:38:49
81 Views

Allahabad. यूपी बोर्ड की 10 वीं और 12वीं परीक्षाका रिजल्ट अभी जारी नहीं हुआ है। बोर्ड परीक्षा शुरू होने पर नकल तो खत्म होने के बाद छात्रों को रुपए नहीं मिलने पर फेल करने की धमकियां मिलने लगती हैं। कुछ इसी तरह का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस बार भी परीक्षार्थियों को धमकी दी गई है कि रुपए नहीं दिए तो फेल कर दिए जाओगे। यह खबर आने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों की नींद उड़ गई है। 

यह भी पढ़ें... जेट में हिस्सेदारी खरीदने को नरेश गोयल ने लगाई बोली, वर्कर्स ने FIR दर्ज करने की मांग की

Board examination: threat of failing before the result, demand of rupees

बताते चलें कि छात्रों से धमकी भरे लहजे में कहा जा रहा कि आपका परीक्षाफल अपूर्ण है। रिजल्ट आने के पहले इसे सही करा लें। इसके लिए बकायदा अकाउंट नंबर देकर रुपए डालने को भी कहा गया है। अभिभावकों का आरोप है कि आए दिन फर्जी फोन काल अपने बच्चों को पास कराने के लिए आ रहे हैं। बच्चों को पास कराने के लिए रुपयों की डिमांड की जा रही है। हैरान करने वाली बात है कि यह इस तरह के फोन न केवल सामान्य वर्ग के अभिभावकों बल्कि जनप्रतिनिधियों को भी आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... नागरिकता विधेयक के विरोध में उतरे BJP उम्मीदवार, आत्महत्या की दी धमकी

गौरतलब है कि यूपी बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट अभी जारी नहीं हुआ है। छात्र रिजल्ट जारी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इसी महीने रिजल्ट घोषित हो सकता है। परिणाम जल्द से जल्द जारी करने के लिए गोपनीय टीम तेजी से काम कर रही है।

Board examination: threat of failing before the result, demand of rupees

वहीं, परिणाम को लेकर अब छात्रों और अभिभावकों में धमकी भरे फोन आने के कारण चिंता बन गई है। सभी इस बात को लेकर हैरान हैं कि इस तरह के फोन पूर्व में हुए बोर्ड परीक्षाओं के दौरान नहीं आए। इस बार तो सीधे रुपए नहीं देने पर फेल कर देने की धमकियां मिल रही है। 

Web Title: Board examination: threat of failing before the result, demand of rupees ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया