मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

राजस्थान के खिलाफ मैदान में उतरेगी मुंबई, 4 साल से वानखेड़े में रॉयल्स को नहीं हरा पायी


SONALI GAUNIYAL 13/04/2019 12:42:02
29 Views

Lucknow. आज शाम आईपीएल-12 में दो मुकाबले खेले जाएंगे जिसमें पहला मैच में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच खेला जाएगा और दूसरा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु-किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के बीच होगा। टी-20 लीग का 27वा मैच मुंबई-राजस्थान के बीच शाम चार बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं, बेंगलुरु-पंजाब का मुकाबला मोहाली में रात आठ बजे से शुरु होगा।

Todays match MMvs RR, from 4 years  Mumbai  never defeated Rajasthan Royals in Wankhede

यह भी पढ़े...केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने मुसलमानों को दी धमकी,कहा वोट नहीं तो मदद नहीं..

मुंबई इंडियन के कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में वापसी कर सकते हैं। रोहित पिछले मुकाबले में मसल्स में खिंचाव के कारण नहीं खेल सके थे। मैच की खास बात यह है कि रोहित की टीम वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को चार साल से नहीं हरा पायी हैं।

Todays match MMvs RR, from 4 years  Mumbai  never defeated Rajasthan Royals in Wankhede

बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम पर दोनों टीमों के बीच अब तक छह मुकाबले खेले गए। फिलहाल आईपीएल-12 में मुंबई इंडियंस छह मैचों में चार जीत के साथ अंक तालिका पर तीसरे स्थान पर हैं। वहीं, राजस्थान रॉयल्स छह मैचों में सिर्फ एक जीत के साथ अंक तालिका पर सातवें पायदान पर है।

यह मैच देखने में काफी रोचक होगा, जब मुंबई इंडियंस राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत की लय बरकरार रखने के लिए वानखेड़े के मैदान में उतरेगी।

यह भी पढ़े...सुमित्रा महाजन ने मनाया अपना 76वां जन्मदिन,कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर..

Web Title: Todays match MMvs RR, from 4 years Mumbai never defeated Rajasthan Royals in Wankhede ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया