मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

गोवा में सेवानिवृत्त जनरल डीएस हुड्डा का बड़ा बयान,हमेशा से आजाद रही है सेना कभी नहीं बधे थे हाथ


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/04/2019 13:30:57
28 Views

Panaji. लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक दलों द्वारा सेना के नाम पर राजनीति हो रही है। खासतौर पर बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक व एयरस्ट्राइक की चर्चा चुनाव में कर रही है। इसी को लेकर विपक्षी दल बीजेपी से नाराज हैं। वहीं अब सेवानिवृत्त जनरल डीएस हुड्डा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सेना पहले भी आजाद थी उसके हाथ नहीं बंधे थे। 

Goa

मोदी के सर्जिकल स्ट्राइक का हुड्डा ने किया सम्मान

गोवा में संगठनों द्वारा आयोजित एक वार्षिक कार्यक्रम गोवा फेस्ट में बोल रहे थे। इस दौरान डीएस हुड्डा ने कहा कि मौजूदा मोदी सरकार ने 2016 में सेना को सर्जिकल स्ट्राइक की अनुमति देने के लिए मैं उनका सम्मान करता हूं। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी सेना के हाथ बंधे हुए नहीं थे। 

सेना ने कई युद्व लड़े और जीते

सेवानिवृत्त डीएस हुड्डा ने कहा कि सेना को हमेशा से आजाद है। सेना ने 1947 से सेना सीमा पर स्वतंत्र है। सेना ने तीन-चार युद्ध लड़े हैं और जीते हैं। आपको बता दें कि डीएस हुड्डा ने सितंबर 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद सीमा पार सर्जिकल स्ट्राइक के समय सेना की उत्तरी कमान की अगुवाई की थी। 

 

Web Title: Goa's big statement of retired general DS Hooda has always been free, the army was never tied up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया