मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

पॉलिटिक्स में आना चाहती हैं सारा अली खान, खुद किया खुलासा


Rajvinder kaur 13/04/2019 13:31:36
61 Views

Lucknow. सारा अली ख़ान एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अभी दो बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और दोनों ही फिल्म पर्दे पर हिट रही हैं, जिसके बाद सारा के काम की काफी तारीफ भी होने लगी है। हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है।

Politics wants to come in with Sarah Ali Khan, revealing herself

इसे भी पढ़े... घाटी के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी,दो आतंकियों को मार गिराया

'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान की फिल्म 'सिम्बा' भी ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। सारा ने सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ काम किया था। इस फिल्म ने पर्दे पर जोरदार कमाई की थी। सारा ने वैसे तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत ही लिया है, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कुछ और भी ऐसा है जो सारा करना चाहती हैं।

Politics wants to come in with Sarah Ali Khan, revealing herself

एक इंटरव्यू में सारा ने इस बात का खुलासा किया है कि एक्टिंग करना हमेशा उनके लिए सबसे अहम रहेगा, लेकिन वो राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। सारा ने कहा, मेरे पास इतिहास और राजनीतिशास्त्र की डिग्री है। इसलिए आगे कभी जिदंगी में शायद मैं पॉलीटिक्स भी करना चाहूंगी। हालांकि अभी ये मेरा कोई बैकअप प्लान नहीं हैं। 

Politics wants to come in with Sarah Ali Khan, revealing herself

Web Title: Politics wants to come in with Sarah Ali Khan, revealing herself ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया