मुख्य समाचार
12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

बदायूं में मायावती व अखिलेश यादव ने गठबंधन की रैली को किया संबोधित,कहा ऐतिहासिक वोटों से प्रत्याशियों को जिताना..


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/04/2019 16:44 PM
26 Views

Badaun. उत्तर प्रदेश की बदायूं जिले में शनिवार को मायावती व अखिलेश यादव ने गठबंधन की रैली को संबोधित किया। इस दौरान मायावती व अखिलेश यादव ने कहा कि गठबंधन प्रत्याशियों को एतिहासकि वोटों से जिताइएगा। इसके साथ ही केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी वालों ने पांच साल में कुछ नहींं किया है सिर्फ झूठ बोला है। 

In Badaun, Mayawati and Akhilesh Yadav addressed the rally of the coalition, saying, "Assign the candidates with historical votes."

मायावती ने कहा कि देश में बढ़ी बेरोजगारी

बदायूं में एतिहासिक जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पांच साल में कुछ नहीं किया है। बसपा मुखिया ने कहा कि सिर्फ बीजेपी झूठा वादा करती है मगर काम नहीं करती है। उन्होंने कहा कि काम तो बीएसपी वाले करते हैं। मायावती ने कहा कि हर रोज देश के जवान शहीद हो रहे हैं और मोदी जी कहते हैं कि हमारा 56 इंच का सीना है। भाजपा सरकार में बेरोजगारी बढ़ी है। बीजेपी सरकार से किसान,नौजवान,महिलाएं व आम नागरिक परेशान हैं। मायावती ने कहा कि अगर देश में गठबंधन की सरकार आती है तो हम खातों में पैसा नहीं देंगे बल्कि सभी को काम देने की कोशिश करेंगे। इसके साथ ही गठबंधन के प्रत्याशी व समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव व अन्य प्रत्याशियों के लिए वोट मागें। उन्होंने कहा कि इन प्रत्याशियों को एतिहासिक वोटों से जिताकर संसद में भेजें।

अखिलेश ने कहा प्रधानमंत्री की चौकी छीननी होगी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बदायूं में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में मोदी जी चुनाव जीतने के लिए चाय वाले बन गए थे। वहीं 2019 में आते-आते मोदी चौकीदार बन गए हैं। उन्होंने कहा कि इस बार मोदी की चौकी छीनने का काम आप लोग करेंगे। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी वाले सिर्फ फीते काटते हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बदायूं ने 2014 में साथ दिया जब देश में मोदी के नाम से आंधी चल रही थी अब तो हमारे साथ बसपा भी है। अखिलेश यादव ने कहा कि भारी वोटों से गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जिताना है। अखिलेश ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि जब 23 मई को मतगणना होगी तो सबसे ज्यादा सीटें गठबंधन की होगी। अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बाबा जी ने बदायूं के सारे सभी प्रमुख प्रोजेक्टों पर रोक लगा दी है। बाबा चुनाव में बजरंग बली की जाति बता रहे हैं। ऐसेे लोग जनता में मुद्दों की बात न करके भगवान की जाति बता रहे हैं।

 

Web Title: In Badaun, Mayawati and Akhilesh Yadav addressed the rally of the coalition, saying, "Assign the candidates with historical votes." ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया