मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

एक हफ्ते से लड़की है लापता, पुलिस ने दिखाई लापरवाही


ASTHA SRIVASTAVA 13/04/2019 17:02:58
27 Views

LUCKNOW. राजधानी में लगातार महिलाओं के साथ हो रही घिनौनी वारदात के बाद भी पुलिस प्रशासन गहरी नींद में हैं। लखनऊ के थाना क्षेत्र आशियाना में एक सप्ताह से गायब लड़की के लापता मामले में पुलिस की लापरवाही देखने को मिली है। 

Girl missing from one month, Police showed negligence

लड़की की तलाश में परिजन उसे ढूंढते हुए दर दर भटक रहे है। साथ ही पोस्टर लगा कर लोगों से युवती के मिलने पर संपर्क करने के लिए अनुरोध कर रहे है। 

Girl missing from one month, Police showed negligence

दरअसल लापता लड़की का नाम मुस्कान बताया जा रहा है जिसकी उम्र 18 साल हैं। लड़की के परिवार वालो ने बताया की उन्होंने जगह-जगह पर गुमशुदगी के पोस्टर लगाए है। जिसमें रायबरेली, गोसाईगंज, मोहनलालगंज और हज़रतगंज शामिल हैं। साथ ही पता लगाने वाले को 10,000 रूपए की धनराशि देने की बात कही गयी है। 

यह भी पढ़े...बदायूं में मायावती व अखिलेश यादव ने गठबंधन की रैली को किया संबोधित,कहा ऐतिहासिक वोटों से प्रत्याशियों को जिताना..

बड़ी बहन पूनम ने बताया कि 7 तारीख को पूनम सामान लेने बाहर गयी थी, जब वह वापस आई तो उनकी बहन लापता थी। पूनम ने बताया की सीसीटीवी में मुस्कान के भागने की फुटेज देखी गयी है जिसमे वह बार बार मुड़ कर घर की तरफ देख रही है।

Girl missing from one month, Police showed negligence

लड़की की बड़ी बहन ने बताया कि पुलिस द्वारा आशियाना क्षेत्र के सभी सीसीटीवी फुटेज कि जांच की गयी है जिसके बावजूद भी पुलिस लड़की का पता लगाने में असफल रही है। फुटेज में लड़की को केवल भागते हुए देखा गया हैं। इसके बावजूद भी पुलिस और क्लू की तलाश में हैं। 

 

Web Title: Girl missing from one month, Police showed negligence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया