अश्विनी चौबे के घूंघट वाले बयान पर राबड़ी ने दिया करारा जवाब


ABHIMANYU VERMA 14/04/2019 10:02 AM
219 Views

Patna. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के घूंघट वाले बयान पर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पलटवार किया है। राबड़ी ने इसे महिलाओं का अपमान बताते हुए भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अश्विनी चौबे को देश के लोगों को यह बताना चाहिए कि उन्हें महिलाओं के घूंघट से बाहर निकलने और सामाजिक जीवन में शामिल होने से क्या परेशानी है। 

Rabri Devi reaction on ghunghat statement of Ashwini Chaube

बता दें कि भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने राबड़ी को सलाह देते हुए कहा कि बेहतर होगा कि वह घूंघट में रहें। जिसके पलटवार में राबड़ी ने कहा कि भाजपा का नारा है ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ लेकिन बेटियों का ऐसा अपमान? यह सभी महिलाओं के लिए अपमानजनक है। 

यह भी पढ़ें:-...मायावती ने आकाश को राजनीति में उतारने का किया ऐलान, सियासी गलियारे में मची हलचल

उन्होंने कहा कि वह चौबे से से पूछना चाहती हैं कि क्या वह भाजपा में महिला नेताओं को घूंघट में रहने के लिए कहेंगे, और घर पर? आरजेडी ने चौबे के बयान पर राबड़ी की प्रतिक्रिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने दावा किया है कि जेडीयू नेता प्रशांत किशोर नीतीश कुमार के दूत के तौर पर पांच बार उनके पास आए थे। लेकिन उन्होंने नीतीश कुमार पर विश्वास नहीं होने के चलते उन्हें वापस कर दिया था। वहीं, अश्विनी चौबे ने राबड़ी के दावों को खारिज करते हुए कहा कि बेहतर होगा कि वह घूंघट में रहें।  

Web Title: Rabri Devi reaction on ghunghat statement of Ashwini Chaube ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया