मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

देवा रोड पर चलती कार में लगी आग


ASTHA SRIVASTAVA 14/04/2019 10:43:55
82 Views

कमलेश की रिपोर्ट

LUCKNOW.  लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड पर सुबह करीब 4:30 बजे एक चलती कार में आग लगने से लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गयी। हालांकि कार चालक बाल-बाल बच गया। 

fire on running car at deva road

गनीमत रही कि दुर्घटना के वक़्त कार में ड्राइवर के अलावा कोई और मौजूद नहीं था। गाड़ी मालिक ने बताया कि जब ड्राइवर को धुंआ निकलता दिखाई दिया तो उसने सक्रियता दिखाते हुए कार को तुरंत रोक दिया। जैसे ही उसने कार को बोनट खोला, उससे आग की लपटें निकलने लगीं। 

यह भी पढ़े... अश्विनी चौबे के घूंघट वाले बयान पर राबड़ी ने दिया करारा जवाब

fire on running car at deva road

कार चालक ने तुरंत फायर सर्विस को फोन पर सूचना देने का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं लगा। इसके बाद उसने 100 नंबर डाइल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर काबू पाया।

Web Title: fire on running car at deva road ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया