मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

पंजाब को 8 विकेट से हराकर बेंगलुरु को नसीब हुई पहली जीत


SUJEET KUMAR 14/04/2019 11:10:16
106 Views

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन 12 में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें पिछले छह मैच में हार मुंह देख रही बेंगलुरु को जीत नसीब हुई। इस मैच में उसने पंजाब को आठ विकेट से हराया है। मोहली में खेले गए इस मैच में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली कोहली ने 53 गेंदों में 67 और डिविलियर्स ने 38 गेंदों में नाबाद 59 रन बनाए।

indian premier league 2019 royal challengers bangalore vs Kings XI Punjab

इसमें बेंगलुरु 19.2 ओवरों में 2 विकेट पर 174 रन बनाकर अपना खाता खोलने और क्रिस गेल (नाबाद 99) की पारी पर पानी फेरने में सफल रहा। इससे पहले पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 173 रन बनाए थे। 

किंग्स इलेवन पंजाब- लोकेश राहुल, क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), मनदीप सिंह, सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रू टाई, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), एबी डि विलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोइन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, उमेश यादव, युजुवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज।    

 

Web Title: indian premier league 2019 royal challengers bangalore vs Kings XI Punjab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया