मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

विराट कोहली को पहली जीत पड़ गई भारी, लगा जुर्माना


SONALI GAUNIYAL 14/04/2019 11:06:34
35 Views

Lucknow. आईपीएल 2019 में खेले गये 28वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार को अपनी पहली जीत हासिल की। लगातार छह हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है, लेकिन टीम के कप्तान विराट कोहली को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें की विराट पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा है।

Virat got his first victory in ipl along with  penalty

बता दें कि यह जुर्माना विराट कोहली पर शनिवार को खेले गए मैच में उनकी टीम के स्लो ओवर रेट (धीमी ओवर गति) के कारण लगा है। आईपीएल के बयान के अनुसार यह आईपीएल आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर रेट अपराध से जुड़ी टीम की पहली गलती थी, इसलिए कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। 

आईपीएल 2019 के सीजन-12 में सभी टीमों मे से धीमी ओवर रेट के लिए जुर्माने की सजा पाने वाले विराट कोहली तीसरे कप्तान बन गए हैं, इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे पर भी धीमी ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा था।

यह भी पढ़े...इस नेता कश्मीर को लेकर कह दी यह बड़ी बात...

Virat got his first victory in ipl along with  penalty

कल के मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पंजाब की टीम ने आरसीबी के खिलाफ 174 रन का लक्ष्य रखा,जिसे आरसीबी ने सफलतापूर्वक पीछा करते हुए पंजाब की टीम 8 विकेट से हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। कप्तान विराट कोहली ने 53 गेंदों में 67 रन  और एबी डिविलियर्स 38 गेंदों में 59  रन की धमाकेदार पारियों खेली।

यह भी पढ़े...मायावती ने आकाश को राजनीति में उतारने का किया ऐलान, सियासी गलियारे में मची हलचल

Web Title: Virat got his first victory in ipl along with penalty ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया